जेल वार्डन पर कैदी से पैसे मांगने के आरोप में एफआईआर दर्ज

जेल वार्डन पर कैदी से पैसे मांगने के आरोप में एफआईआर दर्ज
चंबा 

सदर थाना के प्रभारी संजीव चौधरी ने बताया कि अदालत के आदेशों पर बुधवार शाम जेल वार्डन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है।

एफआईआर (सांकेतिक )
                                एफआईआर (सांकेतिक )

कैदी से पैसे मांगने के आरोप में जिला कारागार के एक वार्डन के खिलाफ अदालत के आदेश पर एफआईआर दर्ज हुई है। जेल में चरस तस्करी के आरोप में सजा काट रहे एक कैदी ने इस मामले में जेल वार्डन पर पैसे मांगने के आरोप लगाए हैं। कैदी ने वार्डन के खिलाफ अदालत में अपनी शिकायत दी है। इसी शिकायत पर अदालत ने पुलिस ने आदेश देकर जेल वार्डन के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज करने को कहा है। पुलिस ने सदर थाना चंबा में जेल वार्डन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

कैदी ने अपने शिकायत पत्र में कहा है कि वह कुछ दिन पहले पैरोल पर छुट्टी लेकर अपने घर गया था। वापिस जेल पहुंचा तो जेल वार्डन ने उससे पैसे मांगे। इससे पहले भी उससे पैसे मांगे गए थे। इससे तंग आकर उसने चंबा अदालत में अपनी शिकायत देकर जेल वार्डन पर कार्रवाई की मांग की। सदर थाना के प्रभारी संजीव चौधरी ने बताया कि अदालत के आदेशों पर बुधवार शाम जेल वार्डन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है।

Related posts